AK Sharma

पीएम मोदी को उप्र के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा ने कराया प्रदर्शनी का अवलोकन

9 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने रविवार को गुजरात के गांधीनगर में भारत सरकार के न्यू एंड रिन्यूएबल एनर्जी मंत्रालय द्वारा आयोजित 4th Globle RE-INVEST 2024 समिट में यूपीनेडा द्वारा लगाई गई प्रदर्शनी का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) को अवलोकन कराया।

ऊर्जा मंत्री (AK Sharma) ने इस दौरान उत्तर प्रदेश में नवीकरणीय ऊर्जा के क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की प्रधानमंत्री को जानकारी दी। उन्होंने पीएम सूर्य घर योजना तथा प्रदेश के शहरों को सोलर सिटी के रूप में विकसित करने हेतु किये जा रहे कार्यों की अद्यतन जानकारी दी।

ऊर्जा मंत्री (AK Sharma) ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तर प्रदेश के नवीकरणीय ऊर्जा के क्षेत्र में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति से संतोष व्यक्त किया और उन्होंने अपने वक्तव्य में भी अयोध्या को मॉडल सोलर सिटी के रूप में विकसित करने के लिए किए जा रहे कार्यों तथा प्रदेश के अन्य शहरों में नवीकरणीय ऊर्जा के क्षेत्र में हो रहे कार्यों और इसके सामाजिक, आर्थिक एवं पर्यावरणीय लाभों की प्रशंसा की।

Related Post

पीएम मोदी

गंगा की निर्मलता और अविरलता पर मंथन करने कानपुर पहुंचे पीएम मोदी

Posted by - December 14, 2019 0
कानपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शनिवर को कानपुर पहुंचने पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्वागत किया। इसके बाद…

प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व में भारतीय संस्कृति का हो रहा संचार : धामी

Posted by - November 6, 2021 0
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ( CM Puskar Singh Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में पूरे विश्व…
Jal Diwali

अभियान से जल के बुनियादी ढांचे के प्रति महिलाओं में स्वामित्व और अपनेपन की भावना होगी विकसित

Posted by - November 6, 2023 0
लखनऊ। आवासन और शहरी कार्य मंत्रालय की प्रमुख योजना ‘अटल मिशन फॉर रिजुवेनेशन एंड अर्बन ट्रांसफॉर्मेशन’ (AMRIT) के द्वारा एक…