Waseem Rizvi

अयोध्या : मुस्लिम धर्मगुरुओं ने वसीम रिजवी को बताया शैतान

770 0
अयोध्या। शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) ने कुरान की 26 आयतों को हटाने की मांग के लिए सुप्रीम कोर्ट में जनहित याचिका दायर कर रखी है। इसका मुस्लिम समुदाय जमकर विरोध कर रहा है।अध्योध्या में मुस्लिम धर्मगुरुओं ने वसीम रिजवी को शैतान बताकर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की है।

 शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) के खिलाफ मुसलमानों का गुस्सा जमकर फूट रहा है। धार्मिक नगरी अयोध्या में भी वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) की याचिका पर कड़ा विरोध जताया गया है। सोमवार को मुस्लिम समुदाय से जुड़े सैकड़ों लोगों ने जुलूस निकालकर वसीम रिजवी के खिलाफ नारेबाजी की। टाटशाह मस्जिद के पेश इमाम समसुल कादरी ने वसीम रिजवी को शैतान बताया है।

उन्होंने कहा कि कुरान और दीन के खिलाफ जो भी बोलेगा उसका विरोध किया जाएगा।  मुसलमानों ने वसीम रिजवी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

वसीम रिजवी (Wasim Rizvi) के करीबी अशफाक हुसैन जिया ने जताया विरोध

वसीम रिजवी के नजदीकी रहे शिया वक्फ बोर्ड के पूर्व सदस्य और बहू बेगम मकबरा के मुतवल्ली अशफाक हुसैन जिया भी उनके विरोध में उतर आए हैं। उन्होंने कहा कि वसीम रिजवी  (Wasim Rizvi) ने पाक कुरान के विरोध में याचिका दाखिल की है। इनका विरोध होना ही चाहिए। विरोध प्रदर्शन के दौरान मौके पर पहुंची सिटी मजिस्ट्रेट को मुसलमानों ने प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम संबोधित ज्ञापन भी सौंपा।

Related Post

आरुषि ‘निशंक’

केंद्रीय मंत्री की पुत्री आरुषि ‘निशंक’ ने खादी के मास्क बनाकर लोगों में बांटे

Posted by - April 9, 2020 0
नई दिल्ली। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ की पुत्री आरुषि निशंक ने ‘कोविड-19’ की वजह से लागू…
UGC,India,pakistan

भूलकर भी पढ़ने न जाएं पाकिस्तान, नहीं तो भारत में डिग्री होगी अमान्य

Posted by - April 23, 2022 0
नई दिल्ली: विश्वविद्यालय अनुदान आयोग UGC और भारत में तकनीकी शिक्षा को बढ़ावा देने वाले AICTE ने प्रवासी भारतीयों सहित…