CM Yogi

यूपी पुलिस आरक्षी भर्ती परीक्षा के सफलता पर मुख्यमंत्री योगी ने दी बधाई

14 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की आरक्षी भर्ती परीक्षा (UP Police Constable Exam) के सफलता को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने यूपी पुलिस भर्ती बोर्ड, जिला प्रशासन समेत समस्त पुलिस अधिकारियों को हार्दिक बधाई दी है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार काे सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि, यूपी पुलिस आरक्षी नागरिक पुलिस के 60,200 से अधिक पदों पर चयन के लिए आयोजित लिखित परीक्षा-2023 के निष्पक्ष, पारदर्शी एवं शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न होने की सभी अभ्यर्थियों को हार्दिक बधाई!

परीक्षा में सहभागिता करने वाले सभी ऊर्जावान और अनुशासित युवाओं को मनोनुकूल परिणाम प्राप्त हों, सभी का भविष्य उज्ज्वल हो, इस के लिए अनंत मंगलकामनाएं! विश्व की सबसे बड़ी सिविल पुलिस भर्ती परीक्षा को सफलतापूर्वक, सकुशल संपन्न कराने में सहयोगी सभी जनों, उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड और समस्त जनपदों के जिला प्रशासन को हृदय से धन्यवाद।

यूपी पुलिस की ओर से बताया गया कि 24 अगस्त से शुरू हुई उप्र पुलिस आरक्षी सीधी भर्ती परीक्षा—2023 प्रदेश के 67 जिलों एवं कमिश्नरेट के 1174 केंद्रों पर आयोजित की गई। इसमें 48 लाख से अधिक परीक्षार्थी सम्मिलित होना था।

परीक्षा को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए यातायात और सुरक्षा व्यवस्था को मदृेनजर सभी जिलों में अतिरिक्त पुलिस—पीएसी बल लगायी थी। इसके अतिरिक्त पर्यवेक्षक ड्यूटी के लिए 15 एसपी, 31 एएसपी, 28 डीएसपी रैंक के अधिकारी भी लगाये गए थे।

लापरवाही और भ्रष्टाचार पर फिर चला मुख्यमंत्री योगी का चाबुक, 28 चकबंदी अधिकारियों पर गिरी गाज

सभी जिलों के अन्य विभागों के अधिकारियों, जिला प्रशासन और पुलिस ने समन्वय व समेकित व्यवस्थापन से आज यह परीक्षा सकुशल सम्पन्न हुई है।

Related Post

Supreame Court

कोरोना संकट पर SC सख्त, केंद्र को भेजा नोटिस, पूछा- क्या है कोविड पर नेशनल प्लान?

Posted by - April 22, 2021 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को स्वत: संज्ञान लेते हुए केंद्र सरकार (Modi Government) को नोटिस भेजा है। कोर्ट…
CM Yogi expressed grief

सीएम योगी ने प्रदेश में अतिवृष्टि, आकाशीय विद्युत से हुई जनहानि जताया शोक

Posted by - September 11, 2023 0
लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने प्रदेश में अतिवृष्टि, आकाशीय विद्युत तथा डूबने से हुई जनहानि पर…
Yogi

नई स्कीम के जरिए ग्रेटर नोएडा में मिश्रित भूमि उपयोग को बढ़ावा देगी योगी सरकार

Posted by - October 5, 2023 0
लखनऊ/ग्रेटर नोएडा। उत्तर प्रदेश को वन ट्रिलियन डॉलर की इकॉनमी व देश के ग्रोथ इंजन के तौर पर स्थापित करने…