AK Sharma

मऊ अब माफिया के नाम से नहीं बल्कि भगवान महादेव के नाम से जाना जाएगा: एके शर्मा

21 0

मऊ: प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने मऊ के गायघाट महादेव (Mahadev) ा स्थित महादेव (Mahadev) मंदिर में भगवान शिव की विधिवत पूजा अर्चना पर भगवान महादेव (Mahadev) की 63 फीट ऊंची ताम्र प्रतिमा का अनावरण कर श्रद्धालुओं को समर्पित किया। मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने तमसा नदी के गायघाट पर भगवान भोलेनाथ और नंदी जी का पूजन-अर्चन किया।

इस अवसर पर मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने कहा कि अब मऊ माफिया के नाम से नहीं बल्कि भगवान महादेव के नाम से जाना जाएगा। इस दिव्य और भव्य शिवधाम में स्थापित तमसा नदी तल से 200 फीट ऊंची महादेव की प्रतिमा को पूरा मऊ श्रद्धावस दर्शन करने के लिए आएगा। यह स्थान पूरे प्रदेश के शिव भक्तों के लिए तीर्थ स्थान बन जाएगा। इस स्थान की साफ सफाई और स्वच्छता को बनाए रखने में सभी अपना सहयोग देंगे।

भगवान भोलेनाथ सबके हैं, सभी को एक समान आशीर्वाद देते है। अभी यहां पर घाटों का निर्माण कार्य बाकी है उसे भी जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। विगत 02 वर्षों के अथक परिश्रम और श्रद्धालुओं के सहयोग से इस दिव्य स्थान का निर्माण हुआ, जो की मऊ के लिए अविस्मरणीय रहेगा।

Image

मंत्री शर्मा (AK Sharma) ने महादेव धाम के निर्माण में लगे कारीगरों, मंदिर प्रबंधन समिति के सदस्यों को सम्मानित किया और समिति के सदस्यों को प्रबंधन के लिए मंदिर की चाभी भी उन्हें सौंपी।

युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने की शुरुआत प्रदेश में सबसे पहले मऊ से हो रही: एके शर्मा

उन्होंने (AK Sharma) सिंगापुर से आए जिनका मंदिर निर्माण में अहम योगदान रहा सुमित नंदा जी का भी स्वागत किया और उनके कार्यों की प्रशंशा की। इस अवसर पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु उपस्थित थे।

Related Post

Atal Awasiya Vidyalaya

सीएम योगी के निर्देश पर आगामी सेशन में 18 मंडलों में खुलेंगे अटल आवासीय विद्यालय

Posted by - December 1, 2022 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) आगामी एकेडमिक सेशन में 1440 छात्रों को अटल आवासीय विद्यालयों (Atal Awasiya…
तेज बहादुर

अब मोदी के खिलाफ ताल नहीं ठोंक पाएंगे तेज बहादुर यादव , जाएंगे सुप्रीम कोर्ट

Posted by - May 1, 2019 0
वाराणसी। पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से बतौर सपा प्रत्याशी नामांकन करने वाले बीएसएफ के बर्खास्त सिपाही तेज बहादुर…
CM Dhami

इंद्रमणि बडोनी की उत्तराखंड राज्य निर्माण आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका रही: सीएम धामी

Posted by - August 18, 2022 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने इंद्रमणि बडोनी ( Indramani Badoni ) की पुण्यतिथि पर नमन करते हुए…