AK Sharma

प्रदेश के 15 प्रमुख शहरों में संचालित नगरीय बसों में उपलब्ध होगी सुविधा

33 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा (AK Sharma) ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर्व पर महिलाओं को प्रदेश के 15 प्रमुख शहरों में संचालित नगरीय बसों में निःशुल्क यात्रा सुविधा प्रदान की जाएगी, इसके लिए सभी संबंधित नगरीय परिवहन अधिकारियों को तैयारी संबंधी और बेहतर व्यवस्थापन के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

नगर विकास मंत्री (AK Sharma) ने बताया कि भाई-बहन के अटूट संबंध और प्यार के प्रतीक पर्व रक्षाबन्धन पर नगर विकास विभाग द्वारा विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी नगरीय बसों में निःशुल्क यात्रा की सुविधा प्रदान की जायेगी।

पूरी निष्ठा, मेहनत व पूर्ण समर्पण के साथ किया गया कार्य भी देश सेवा : एके शर्मा

उन्होंने (AK Sharma) कहा कि प्रदेश के प्रमुख शहरों जिसमें लखनऊ, कानपुर, मेरठ, प्रयागराज, वाराणसी, गाजियाबाद, अलीगढ़, मुरादाबाद, झांसी, बरेली, गोरखपुर, शाहजहांपुर, आगरा एवं मथुरा- वृंदावन में एसपीवी के माध्यम से संचालित की जा रही नगरीय बसों में रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर्व पर 18 अगस्त, 2024 को रात्रि 12 बजे से 19 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक महिलाओं के लिए 24 घंटे निःशुल्क यात्रा सुविधा उपलब्ध रहेगी, जिससे कि महिलाओं को आवागमन में किसी भी प्रकार की परेशानी और असुविधा न हो।

Related Post

Diabetic Retinopathy Treatment Center

डायबिटिक मरीजों के लिए योगी सरकार स्थापित करेगी रेटिनोपैथी ट्रीटमेंट सेंटर

Posted by - May 5, 2022 0
लखनऊ। प्रदेश में जल्‍द ही योगी सरकार डायबिटिक रेटिनोपैथी ट्रीटमेंट सेंटर (Diabetic Retinopathy Treatment Center ) की स्‍थापना करने जा रही…
अतीक अहमद

अतीक अहमद वाराणसी में ठोकेंगे मोदी के खिलाफ ताल, विपक्ष से मांगा समर्थन

Posted by - April 28, 2019 0
नई दिल्ली। नैनी सेंट्रल जेल में बंद पूर्व सांसद और बाहुबली अतीक अहमद अब गुजरात भेजे जाने के सुप्रीम कोर्ट…
आजम खान

पेशी पर रामपुर जाते वक्त आजम खान, बोले- मेरे साथ हो रहा है आतंकी जैसा सलूक

Posted by - February 29, 2020 0
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान ने योगी सरकार की पुलिस पर बड़ा आरोप लगाया…