CM Nayab Saini

पटौदी विधानसभा को मिली ‘नायब’ सौगात

29 0

गुरुग्राम। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Saini) ने पटौदी विधानसभा वासियों को बड़ी सौगातें दी। उन्होंने लगभग 184 करोड़ रुपये की 87 परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया। उन्होंने पटौदी जनसभा में घोषणाओं की झड़ी लगाते हुए हलके के विकास कार्यों के लिए 10 करोड़ रुपये की घोषणा की। साथ ही गांव ताजपुरनगर, गुरुग्राम में जमीन उपलब्ध होने पर वेटनरी पॉलिक्लिनिक एवं पशु ट्रोमा सेंटर खोलने की भी घोषणा की। इस पर लगभग 1 करोड़ रुपये की लागत आएगी।

मुख्यमंत्री (CM Nayab Saini) शनिवार को पटौदी में जन आशीर्वाद रैली में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे। उन्होंने क्षेत्र को सौगातें देने के क्रम में गांव माजरी में 3.50 करोड़ रुपये की लागत से पोलिटेक्निक कॉलेज खोलने, पटौदी-फर्रूखनगर जोन को लो पोटेंशियल जोन से मीडियम पोटेंशियल जोन घोषित करने तथा लोक निर्माण विभाग की सडक़ों के सुधारीकरण के लिए 2.5 करोड़ रुपये की घोषणा की।

मुख्यमंत्री (CM Nayab Saini) ने क्षेत्र में बिजली की समस्या का निराकरण करते हुए गांव सिवाड़ी, गांव जसात व दौलताबाद में 20.50 करोड़ रुपये की लागत से 33-33 केवी के पावर हाउस बनाने की भी घोषणा की। इसके अलावा, मानेसर में नगर निगम के नये भवन के निर्माण की भी घोषणा की। इस पर लगभग 76 करोड़ रुपये की लागत आएगी। होडल-नूंह, पटौदी-पटौदा रोड को एनएच का दर्जा दिलवाने के लिए एनएचआई, भारत सरकार से चर्चा की जाएगी।

इसके अतिरिक्त मुख्यमंत्री (CM Nayab Saini) ने रैली के संयोजक एवं स्थानीय विधायक सत्यप्रकाश जरावता द्वारा रखे गए मांग पत्र में शामिल सभी मांगों की फिजिब्लिटी चैक करवाने उपरांत उन्हें पूरा करवाने की घोषणा भी की।

सरकार प्रदेश में विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ रही

इस अवसर पर खेल राज्य मंत्री संजय सिंह ने कहा कि केंद्र व हरियाणा की सरकार खिलाडिय़ों के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ रही है। पेरिस ओलंपिक में पदक जीतने वाले हरियाणा के खिलाडिय़ों के लिए 17 अगस्त को सम्मान समारोह आयोजित किया जाएगा। जन आशीर्वाद रैली के संयोजक एवं पटौदी के विधायक सत्यप्रकाश जरावता ने कहा कि विगत 10 वर्षो में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने पटौदी विधानसभा में विकास कार्यों को नई गति देने का काम किया है।

रक्षाबंधन से पहले आए एक मैसेज को पढ़ बनारस के 1 लाख से अधिक बुजुर्गों के चेहरे खिले

इस अवसर पर महामंडलेश्वर स्वामी धर्मदेव, पूर्व सांसद अशोक तंवर, भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पुनिया, भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष उषा प्रियदर्शी, भाजपा जिला अध्यक्ष कमल यादव, पूर्व विधायक बिमला चौधरी, पटौदी विधानसभा प्रभारी मनोज शर्मा, विधानसभा संयोजक सुंदर लाल यादव सहित गणमान्य उपस्थित रहे।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने भारामल मंदिर में की पूजा-अर्चना, जमीन पर बैठकर किया प्रसाद ग्रहण

Posted by - December 27, 2023 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने बुधवार को तहसील खटीमा के भारामल मंदिर में पूजा-अर्चना कर प्रदेश व देश…
CM Dhami

सीएम धामी की मौजूदगी में 4800 करोड़ के इनवेस्टमेंट एमओयू साइन किए गए

Posted by - September 28, 2023 0
लंदन/देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) का लंदन प्रवास रंग ला रहा है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट हेतु लंदन में…
Mukhyamantri Solar Self-Employment Scheme

सीएम धामी ने आपदा राहत कार्यों को लेकर ली अधिकारियों की समीक्षा बैठक

Posted by - September 4, 2023 0
गोपेश्वर। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने सोमवार को चमोली जिले के ग्वालदम में अधिकारियों की बैठक लेते हुए जनपद…