Dhirendra Shastri, CM Dhami

बागेश्वर पीठाधीश्वर ने मुख्यमंत्री धामी के काम की सराहना की

38 0

देहरादून। प्रदेश के विश्वविद्यालयों में हिन्दू अध्ययन केंद्र बनाने और चारधामों के नाम पर किसी अन्य मंदिर या ट्रस्ट का निर्माण न होने के निर्णय लेने के लिए साधु संतों ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) की सराहना की।

बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने एक वीडियो जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  सच्चे धर्मरक्षक हैं।

धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Shastri) ने कहा कि प्रत्येक विश्वविद्यालय में हिन्दू शिक्षा केंद्र खोलने का निर्णय सनातनी संस्कृति को बढ़ावा देगा और आने वाली पीढ़ी हमारे धार्मिक मान्यताओं, व्यवस्थाओं तथा सनातन धर्म की विशिष्टिताओं को जान सकेगी।

इससे सनातनी संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा है कि वर्तमान समय में सनातन धर्म की लहर चल रही है। उत्तराखंड में भी अन्य सरकारों के साथ ऐसे ही प्रभावशाली निर्णय लिए गए है।

बागेश्वरधाम पीठाधीश्वर शास्त्री (Dhirendra Shastri)  ने कहा है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  जो हमारे लाडले हैं तथा बागेश्वरधाम का उन्हें पूरा आशीर्वाद प्राप्त है। उनका दूसरा निर्णय उत्तराखंड के चारों धामों के महत्व को बढ़ाएगा।

मुख्यमंत्री ने बड़कोट क्षेत्र की पेयजल समस्या के समाधान का दिया आश्वासन

मुख्यमंत्री का चारों धामों के नाम पर कोई ट्रस्ट या धाम नहीं खोलने के निर्णय इस बात का प्रतीक है कि इससे चारों धामों के महत्व पर कोई कमी नहीं आने दी जाएगी। शास्त्री (Dhirendra Shastri)  ने अपने संदेश में कहा कि बागेश्वर बाबाजी तथा श्री हनुमानजी की ओर से मुख्यमंत्री को आशीष की वह राष्ट्र के उन्नति के लिए इसी तरह के निर्णय लेते रहें, जिसका लाभ आने वाली पीढ़ी को मिलेगा।

Related Post

यूपी में 50 कांग्रेस नेताओं का टिकट कन्फर्म, प्रियंका ने फोन करके कहा- चुनाव की तैयारी करिए

Posted by - June 21, 2021 0
यूपी में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस तैयारियों में जुट गई है, पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रदेश के भीतर…
CM Nayab Singh

भाजपा कार्यकर्ता कांग्रेस पार्टी की भ्रम व झूठ राजनीति का करें पर्दाफाश: सीएम सैनी

Posted by - July 3, 2024 0
सिरसा। कार्यकर्ता पार्टी की रीड की हड्डी है और किसी भी कार्यकर्ता की अनदेखी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने अधिकारियों…