CM Nayab Singh

सीएम सैनी ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, बोले- बार बार नहीं चढ़ती है काठ की हांडी

46 0

करनाल: हरियाणा में विधानसभा चुनावों को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है। वहीं जब सीएम नायब सैनी (CM Nayab Singh Saini) से सवाल किया गया कि आप करनाल से ही विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। तो उन्होंने कहा कि ये पार्लियामेंट्री बोर्ड तय करेगा, पार्लियामेंट्री बोर्ड ही मुझे कुरुक्षेत्र से करनाल लेकर आएं हैं। कोई विषय होगा तो वो ही इस पर विचार करेंगे।

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

वहीं जब उनसे पूछा गया कि भर्ती रोको गैंग के खिलाफ यात्रा चल रही है, तो उस पर उन्होंने कहा कि भर्ती रोको गैंग कांग्रेस की तरफ से खड़ा किया गया एक षड्यंत्र है। वो नहीं चाहते कि बिना पर्ची और खर्ची के युवाओं को रोजगार मिले, वो उसमें बाधा बने हुए हैं। हम कोर्ट के अंदर लड़ाई लड़ते हैं और युवाओं को न्याय दिलाते हैं।

कांग्रेस अपने कार्यकाल में ना युवाओं को रोजगार दिया और अगर छोटा-मोटा रोजगार दिया वो भी भ्रष्टाचार के नाम पर दिया। वो झूठ बोलने का काम कर रही है, वो बताएं तो कि हमने किस आधार पर कितना रोजगार दिया है। आज बिना पर्ची और बिना खर्ची के रोजगार मिलता है तो कांग्रेस को दर्द होता है कि ऐसे कैसे युवाओं को रोजगार मिल रहा है। उनकी दुकानदारी बंद हो रही है, बीजेपी के प्रति विश्वास बढ़ा है। काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती है।

अमृत काल का बजट है: सीएम

बजट पर सीएम (CM Nayab Singh Saini) ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी का जो बजट अमृत काल का बजट है, देश की अपेक्षाओं और आकांक्षाओं पर ये बजट खरा उतरेगा। विकसित भारत की नींव रखने वाला ये बजट होगा। इससे देश के हर वर्ग को इस बजट से लाभ मिलने वाला है और देश आगे बढ़ने वाला है और ये देश को आगे बढ़ाने में मिल का पत्थर साबित होगा।

सीएम सैनी ने कहा कि करनाल के सम्मानित लोगों से मिलने का मौका मिल रहा है। विधानसभा और लोकसभा में दो फूल खिलाए हैं, सरकार क्या-क्या काम कर रही है, उस पर चर्चा कर रहे हैं और कोई भाई-बहन कोई काम बोलता है तो उस विषय पर भी हम अधिकारी को बोलते हैं।

Related Post

यूपी रिकवरी आफ डैमेज टू पब्लिक एंड प्राइवेट प्रॉपर्टी अध्यादेश 2020

यूपी रिकवरी आफ डैमेज टू पब्लिक एंड प्राइवेट प्रॉपर्टी अध्यादेश 2020 को राज्यपाल की मंजूरी

Posted by - March 15, 2020 0
लखनऊ। यूपी की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने रविवार को यूपी रिकवरी आफ डैमेज टू पब्लिक एंड प्राइवेट प्रॉपर्टी अध्यादेश…
CM Vishnu dev Sai

सीएम साय ने श्री रामलला दर्शन अभियान समितियों को किया सम्मानित

Posted by - June 28, 2024 0
रायपुर। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Sai ) ने अयोध्या में श्रद्धालुओं की सेवा कर लौटे छत्तीसगढ़ के सभी रामसेवकों का…