AK Sharma

ऊर्जा मंत्री से फफूंद नगर पंचायत अध्यक्ष ने की भेंट, विद्युत आपूर्ति दुरुस्त कराने की मांग की

42 0

औरैया। जनपद में शेड्यूल से ज्यादा बिजली कटौती और लो वोल्टेज से पानी की किल्लत से लोग परेशान है। बिजली व्यवस्था दुरुस्त कराने को लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष ने ऊर्जा मंत्री (AK Sharma)  से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंप कर कस्बे की विद्युत आपूर्ति दुरुस्त कराने की मांग की।

फफूंद नगर पंचायत अध्यक्ष मोहम्मद अनवर सोमवार को प्रदेश के ऊर्जा मंत्री एके शर्मा (AK Sharma)  से बिजली समस्या काे लेकर मिले। उन्हाेंने ऊर्जा मंत्री (AK Sharma) काे एक ज्ञापन सौंपा।

उन्हाेंने मंत्री (AK Sharma) काे बताया कि औरैया कस्बे को बमुश्किल किश्तों में 13 से 14 घंटे बिजली मिल रही है। इसमें भी लो वोल्टेज होने से समस्या और बढ़ गई है।

बिलिंग और कलेक्शन एफिशिएंसी बढ़ाना चुनौती, मिलकर करें ठोस प्रयास: मुख्यमंत्री

सही वोल्टेज न आने से पेयजल आपूर्ति के लिए नगर पंचायत के नलकूप पूरी क्षमता से नहीं चल पा रहे हैं जिससे पानी की टंकियां नहीं भर पा रही हैं। इससे नगर की जनता को जरूरत के मुताबिक पेयजल आपूर्ति नहीं हो पा रही है। वहीं नगर के ऊंचाई वाले मोहल्लों के घरों में भी पानी पूरी रफ्तार से नहीं पहुंच पाता है।

बेहद कम वोल्टेज और असमय कटौती से उमस भरी गर्मी में लोग बहुत परेशान हैं। चैयरमैन की मांग पर ऊर्जा मंत्री (AK Sharma)  ने उन्हें जल्द आपूर्ति दुरुस्त कराने का आश्वासन दिया है।

Related Post