kaushambi

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के गृह जनपद में दिन दहाड़े लूट

511 0

कौशांबी ।  यूपी के कौशांबी में दिन दहाड़े बैंक से पैसे निकालकर घर लौट रहे पिता-पुत्र से बदमाशों ने 25 हजार रुपये लूट लिए। घटना की सूचना पर एसपी भी पहुंचे। वहां उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया।

रायबरेली में छेड़खानी के विरोध पर किशोरी पर जानलेवा हमला

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या के गृह जनपद में दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने पिता-पुत्र से 25 हजार रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बदमाश भीड़-भाड़ वाले इलाके से बड़े ही आराम से लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। वहीं बैंक के पास सुरक्षा में तैनात पुलिस और अन्य मौजूद लोग सिर्फ तमाशबीन बने रह गए ,जब तक लोग समझ पाते तब तक बदमाश लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। अब पुलिस बदमाशों की तलाश में खाक छान रही है। वहीं दिन-दहाड़े हुई लूट की घटना में पुलिस के आलाधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

Robbery in deputy cm home district kaushambi

घटना कोखराज थाना क्षेत्र के भरवारी कस्बे की है, जहां थाना क्षेत्र के ही टीकरडीह निवासी सूरजदीन अपने बेटे विपिन के साथ यूनियन बैंक शाखा से 25 हजार रुपये निकालकर घर जा रहे थे, जैसे ही सूरजदीन बैंक से पैसा निकाल कर घर जाने के लिए बाहर निकाले तभी बैंक के बाहर पहले से घात लगाए बैठे बाइक सवार बदमाशों ने 25 हजार लूट कर फरार हो गये।

इस दौरान बैंक के बाहर सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मी देखते ही रह गए। वहीं पिता-पुत्र की चीख-पुकार सुनकर भीड़ जमा हो गयी। लूट की सूचना पर पुलिस अधीक्षक, कोखराज थाना पुलिस और एसओजी टीम मौके पर पहुंच गयी। एसपी ने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया। बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरों और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल की गई। वहीं पुलिस अधीक्षक ने मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया।

दिन दहाड़े बैंक के बाहर से हुई 25 हजार रुपये की लूट से लोगो में दहशत का माहौल है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण के बाद खुलासे के लिए दो टीमें लगाई हैं। एक टीम में एसओजी और दूसरी टीम प्रभारी निरीक्षक कोखराज ने नेतृत्व में बनाई गई है।

Related Post

PM Modi

अयोध्या में भव्य दीपोत्सव का शुभारंभ करेंगे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

Posted by - October 21, 2022 0
लखनऊ। दीपावली की पूर्व संध्या पर 23 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) अयोध्या में दीपोत्सव (Deepotsav) का शुभारंभ…
CM Yogi heard the problems in Janta Darshan

अधिकारी आमजन की पीड़ा सुनें और समय से निस्तारण करें : मुख्यमंत्री योगी

Posted by - June 20, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को अपने सरकारी आवास पर ‘जनता दर्शन’ किया। इस दौरान प्रदेश के…
northern railway

रेल यात्रियों की शिकायतों को 23 मिनट में निपटाकर पूर्वोत्तर रेलवे बना नंबर 1

Posted by - February 25, 2021 0
गोरखपुर । रेल यात्रियों को बेहतर सुविधा देना और उनकी शिकायतों को तत्परता के साथ निस्तारित करना रेलवे की जिम्मेदारी…
IIT

प्रदेश के युवाओं के कौशल को निखारने के लिए नया मंच मिलेगा: सीएम योगी

Posted by - February 26, 2023 0
लखनऊ। टाटा टेक्नोलॉजीज करीब 5,472 करोड़ रुपये से उत्तर प्रदेश के 150 ITI को अपग्रेड करेगा। इसके लिए मुख्यमंत्री योगी…