सपने में फलों को दिखना होता है शुभ

41 0

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने (Dream) में अंगूर का दिखाई देना शुभ माना जाता है. अंगूर का सपने में दिखाई देना दुख-दर्द खत्म होने का संकेत माना जाता है. ये मानसिक और शारीरिक समस्याओं के दूर होने की तरफ इशारा करता है.

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में अनार का दिखना शुभ संकेत माना जाता है. इस सपने का मतलब आपकी आर्थिक स्थिति सुधरने वाली है और सब आपके पक्ष में होने वाला है.

स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि आपको सपने में अमरूद दिखाई देता है या फिर आप खुद को अमरूद खाता देखते हैं तो इसका मतलब है आपकी लव लाइफ में और अधिक मिठास घुलने वाली है. जिनका प्रेम प्रसंग नहीं हैं उनका लव लाइफ में प्रवेश की तरफ संकेत माना जाता है.

स्वप्न शास्त्र के अनुसार यदि सपने में आपको केले दिखाई देते हैं तो इसका मतलब होता है आपका दामपत्य जीवन बिना किसी परेशानी के खुशी-खुशी बीतेगा. यदि आप खुद को सपने में केला खाते हुए देखते हैं तो ये एक शुभ संकेत माना जाता है.

स्वप्न शास्त्र के अनुसार सपने में संतरे का दिखाई देना अत्यंत शुभ माना जाता है. नौकरी पेशा लोगों को तरक्की मिलने की तरफ इशारा करता है. साथ ही आपको आने वाले समय में मान सम्मान की प्राप्ति होने वाली है.

Related Post

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

रणवीर संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही दीपिका ने शेयर की तस्वीरें

Posted by - February 10, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह फिल्मी दुनिया की सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक माने जाते हैं। इसी…
Mamta Banerjee

ममता बनर्जी बोलीं- कोरोना की दूसरी लहर ‘मोदी-निर्मित त्रासदी’, बंगाल को नहीं चाहिए ‘डबल इंजन’ की सरकार

Posted by - April 21, 2021 0
कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए आरोप…