अपने साथ हुई छेड़छाड़ के बाद जड़ा था एक्ट्रेस जरीन खान ने युवक को थप्पड़

1412 0

औरंगाबाद। इन दिनों एक्ट्रेस जरीन खान सुर्खियों में बनी हुई हैं। कुछ दिन पहले गोवा में उनकी कार से टकराने के बाद एक बाइक सवार की मौत हो गई थी। उन पर आरोप लगा था कि उनका ड्राइवर बेहद तेज रफ्तार से कार चला रहा था। इससे पहले उन्होंने अपनी मैनेजर रही अंजली अथा पर गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने की एफआईआर दर्ज कराई थी। और अब मामला जरीन खान के द्वारा एक शख्स को थप्पड़ जड़ने का आया है.जहाँ यहां एक शॉप के उद्घाटन में पहुंची एक्ट्रेस जरीन खान ने एक शख्स को तमाचा जड़ दिया था। घटना का एक वीडियो सामने आने के बाद एक्ट्रेस पर सवाल उठने लगे थे। अब एक्ट्रेस ने सफाई दी है कि भीड़ का फायदा उठाकर उस शख्स ने छेड़छाड़ की थी।

औरंगाबाद आईं एक्ट्रेस जरीन खान पर आरोप लग रहे थे कि उनके एक शख्स को थप्पड़ मारने के कारण मॉल के बाहर हंगामा हो गया और भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज भी करना पड़ा था। स्थानीय लोग एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग भी कर रहे हैं।

लेकिन अब इस मामले में जरीन खान ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा- ‘वहां उन्होंने जो कुछ भी किया वो हर लड़की को करना चाहिए।’ एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत औरंगाबाद पुलिस से की है। जरीन ने बताया कि जब वह मॉल पहुंची तो भीड़ का फायदा उठाकर कुछ लोगों ने बदसलूकी की। उन्हें लगा कि लोग उन्हें बचाएंगे, लेकिन उन्हें भीड़ में अकेले छोड़ दिया गया। जरीन खान ने आगे कहा कि – ‘भीड़ में कुछ लोग मेरी कार की तरफ आए और मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। मैं भीड़ में फंस गई थी और बड़ी मुश्किल से निकल पाई। लोग मेरी कार के अंदर तक हाथ डाल रहे थे। सेल्फी के नाम पर मेरे साथ बदतमीजी करने की कोशिश की जा रही थी। इस पर मैंने उनको फटकार लगाई और अपनी गाड़ी में बैठ गई।’

Related Post

दिशा पाटनी को इस एक्ट्रेस ने हॉटनेस में दी मात, टाइगर संग स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 से कर रही हैं डेब्‍यू

Posted by - May 10, 2019 0
एंटरटेनमेंट। डेस्क टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म ‘स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2′ 10 मई यानी कल…
कृति सेनन

कृति सेनन की टैटू वाली तस्वीर से फैंस में मची खलबली, कहा- कुछ नया करने की शुरुआत

Posted by - March 3, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर अपने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके कंधे पर एक…