छेड़खानी का केस

मुंबई: इस एक्टर पर नाबालिग लड़की ने दर्ज कराया छेड़खानी का केस, जांच शुरू

668 0

मुंबई। फिल्म और टेलीविजन दुनिया के जाने माने अभिनेता शाहबाज़ खान के खिलाफ मुंबई के ओशिवाराा पुलिस थाने में नाबालिग से छेड़छाड़ के आरोप में केस दर्ज किया गया है। शाहबाज पर आईपीसी की धारा 354 और 509 के तहत केस दर्ज किया गया है। बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में अभिनय कर चुके शाहबाज़ पर एक 19 वर्षीय लड़की ने अपने साथ गाली गलौज करने और गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

कार्तिक बोले-शाहरुख से मेरी कोई तुलना नहीं, लेकिन ऐसी तारीफ सम्मान की बात 
जानें क्या है पूरा मामला?

शाहबाज़ खान के खिलाफ ओशिवरा पुलिस स्टेशन में छेड़खानी का मामला दर्ज कराने वाली 19 वर्ष लड़की के लिखित बयान के मुताबिक। पीड़िता और शाहबाज़ खान की बेटी के बीच कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। कुछ दिनों पहले पीड़िता अपने लोखंडवाला स्तिथ स्काई गार्डन में दोस्तों के साथ स्कूटी पर बैठी हुई थी और तभी शाहबाज़ उसके पास आकर उससे गली-गलौज करने लगा। इतना ही नही पीड़िता ने शाहबाज़ खान पर गलत तरीके से छूने का भी आरोप लगाया है।

ओशिवरा पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया 

ओशिवरा पुलिस ने अभिनेता शाहबाज़ खान पर IPC की धारा 354 (महिला या पुरुष को उसकी शील भंग करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल) और 509 (शब्द, इशारा या किसी महिला की विनम्रता का अपमान करने का इरादा) मामला दर्ज किया है।

बता दें कि शाहबाज खान चंद्रकांता, युग, अफसर बिटिया, कर्मफल दाता शनि, द ग्रेट मराठा जैसे कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। इतना ही नहीं वह अमिताभ बच्चन की फिल्म मेजर साहब, सैफ अली खान की फिल्म एजेंट विनोद और सनी देओल की द हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाए जैसी कई फिल्मों में अहम किरदार निभा चुके हैं।

Related Post

अनिल कपूर

श्रीदेवी और अमरीश पुरी को यादकर भावुक हुए अनिल कपूर, बोले- इनको करते हैं मिस

Posted by - March 5, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर दिवंगत कलाकारों श्रीदेवी और अमरीश पुरी के साथ काम करने को मिस करते हैं।…

फिल्म गलतियां के सेट पर मचा ड्रामा, प्रोड्यूसर विनोद दुलगांच और गौरी वानखेड़े के बीच हुई कहासुनी

Posted by - February 10, 2020 0
बॉलीवुड में कॉन्ट्रोवर्सी अक्सर होती रहती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया जहां फिल्म की हीरोइन गौरी वानखेड़े ने …