गर्मियों में लिपस्टिक के ये शेड ही काफी

25 0

प्रचंड गर्मी से इस समय हर कोई परेशान है। ऐसे में बहुत सारा मेकअप (Makeup) चेहरे को नुकसान पहुंचाता। वैसे तो आजकल वाटर प्रूफ मेकअप आते हैं लेकिन बहुत ज्यादा पसीने की वजह से इसके बह जाने का डर रहता है। लेकिन अगर आप चाहती हैं कि बिना मेकअप के भी चेहरा खूबसूरत नजर आए तो लिपस्टिक (Lipsticks) का सही शेड ही काफी होगा। तो चलिए देखें लिपस्टिक के खूबसूरत शेड लुक को परफेक्ट बनाने के लिए।

चेहरे को बिना मेकअप भी खूबसूरत दिखाना है तो बस टोनर से चेहरे की त्वचा को साफ कर एक अच्छे से लिप कलर को अप्लाई करें। फ्यूशिया पिंक कलर का शेड इस मौसम में चेहरे को खूबसूरत लुक देगा। उमसभरी गर्मी में इस कलर का लिप कलर फ्रेश लुक देता है।

कोरल शेड का लिप कलर फॉर्मल लुक के साथ ही ब्राइट स्किन टोन पर सूट करता है। क्रीमी टेक्सचर होने के साथ ही ये ट्रेंड में भी है। वहीं जूम मीटिंग के लिए भी ये शेड बिल्कुल परफेक्ट है।

अगर आप नेचुरल लुक के साथ ही बोल्ड लुक चाहती हैं तो आजकल न्यूड शेड या फिर ब्राउन शेड के लिपकलर भी बेस्ट ऑप्शन हैं। वहीं इस लिप शेड के साथ ब्राउन कलर का आईशैडो भी मैच किया जा सकता है। जो आपको गॉर्जियस लुक देगा।

अगर आप प्रियंका चोपड़ा की फैन हैं तो चेरी लिप कलर भी परफेक्ट लगेगा। अक्सर सोशल मीडिया पर शेयर तस्वीरों में वो चेरी लिप शेड की लिपस्टिक लगाएं नजर आती हैं। जिसके साथ शिमरी आईशैडो और मस्कारे के साथ लुक को पूरा किया गया है।

Related Post

Akhilesh Yadav

किसानों को बर्बाद कर देंगे ये कृषि कानून : अखिलेश यादव

Posted by - March 23, 2021 0
मेरठ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) मंगलवार को मेरठ पहुंचे। उन्होंने जनसभा को…
भारतीय रेलवे

ट्रेन में भी अब मिलेगा खाने को ये सब, IRCTC ने निकाला ‘खुशियों की डिलीवरी’ योजना

Posted by - December 9, 2019 0
नई दिल्ली। ट्रेनों में हर रोज अधिक से अधिक लोग यात्रा करते हैं। ऐसे बहुत से लोग हैं जिनका प्रतिदिन…