मासूम भाई की हत्या

2 साल के भाई की परवरिश न करने के लिए बहन ने बेहोश कर फेंक दिया गंगनहर

1020 0

उत्तराखंड। आज एक बहन ने अपने मासूम भाई को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उस भाई की परवरिश उसे ही करनी पड़ती थी। यह मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से आई हैं। पुलिस ने इस घटना का खुलासा आज सुबह में किया हैं।

बताया जा रहा हैं कि बीते शुक्रवार की सुबह घर से ही वह दो साल का मासूम बच्चा पूरब गायब हैं। जिसकी अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। यह हत्या पूरब की सगी नाबालिग बहन ने चचेरी बहन के साथ मिलकर मासूम की हत्या कर दी।

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा हैं कि मां बाप के काम पर चले जाने के बाद मासूम भाई की देखभाल बहन को ही करनी पड़ती थी। जिससे परेशान होकर उसने अपने भाई की हत्या कर दी।

इन कारणों से बढ़ता हैं स्तन कैंसर का खतरा, बचाव के लिए अपनाएं ये तरीके

पुलिस पूछताछ में आरोपी नाबालिग बहन ने बताया कि पहले उसने मासूम को दूध में नशीली गोलियां मिलाकर बेहोश किया और फिर गंगनहर में फेंक दिया।

संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ मासूम

पेशे से पंक्चर की दुकान चलाने वाला सोनू ज्वालापुर क्षेत्र की लोधामंडी बस्ती में अपने परिवार के साथ रहता हैं। गुरुवार की रात पूरा परिवार घर के अंदर सो रहा था तभी दो साल का मासूम शुक्रवार को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था।

शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे जब उसकी पत्नी जमुना देवी की आंख खुली तब अपने दो साल के मासूम बेटे पूरब को गायब पाया। महिला ने बेटे को गायब देखकर शोर मचाया। दंपती सीधे अपने परिचितों के साथ रेल चौकी पहुंचे।

दो साल के मासूम के गायब होने की खबर मिलने पर पुलिस के होश फाख्ता हो गए। कोतवाली प्रभारी योगेश सिंह देव और रेल चौकी प्रभारी सुनील रावत घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने दंपती से पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली थी।

Related Post

उपमुख्यमंत्री केशव

उपमुख्यमंत्री का तंज, चुनाव बाद सपा मतलब समाप्त, बसपा- बिल्कुल समाप्त पार्टी

Posted by - April 24, 2019 0
शाहजहांपुर।  उप सीएम केशव ने सपा- बसपा गठबंधन व कांग्रेस पर तीखे प्रहार किए। उन्होंने कहा बीजेपी सरकार की वजह…
मेलानिया ट्रंप

भारत के लोग बहुत स्वागत करने वाले और दयालु हैं : मेलानिया ट्रंप

Posted by - February 25, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी और प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप हैप्पीनेस क्लास के एक सत्र में…
Muhammadpur

मुहम्मदपुर का बदला नाम, अब हुआ माधवपुरम, बीजेपी अध्यक्ष ने लगाया बोर्ड

Posted by - April 27, 2022 0
नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के मोहम्मदपुर (Muhammadpur) गांव का नाम अब माधवपुरम (Madhavpuram) हो गया है। मुहम्मदपुर (Muhammadpur)…