CM Nayab Singh

कांग्रेस झूठ बोलकर सत्ता हथियाने का काम कर रही है: नायब सिंह सैनी

34 0

यमुनानगर। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Singh Saini) ने कहा कि कांग्रेस झूठ बोलकर सत्ता हथियाने का प्रयास कर रही है। इनके झूठ का पर्दाफाश करना है। कार्यकर्ता मजबूती से जनता के बीच जाकर अपनी बात को रखें। वे शनिवार शाम को कार्यकर्ता सम्मेलन में बोल रहे थे।

उन्होंने (CM Nayab Singh Saini) कहा कि कांग्रेस प्रदेश में दस साल तक सत्ता में रही। घर- घर में जाकर नौकरी के फार्म भरें पर नौकरी नहीं दी। कांग्रेस श्वेत पत्र जारी करें। हमारी सरकार ने बिना पर्ची बिना खर्ची नौकरी देने का काम किया है। कांग्रेस झूठा की राजनीति करती है। सीएम ने कहा कि तीन महीने में विधानसभा चुनाव और नगर निगम चुनाव होने है। करनाल में भाजपा के खिलाफ सभी विरोधी एकजुट हो गए हैं। यह काम के नाम पर वोट नही मांगते हैं।

उन्होंने (CM Nayab Singh Saini) कहा कि कार्यकर्ता मजबूती से आने वाले चुनाव के लिए तैयार रहें। पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरू ने सबसे पहले संविधान का अपमान करने का काम किया। पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी ने संविधान की धारा 39 में बदलाव कर अपमान किया। उन्होंने कहा कि गरीब परिवारों को 100-100 वर्ग गज प्लॉट देने का काम हमारी सरकार ने किया है। आजकल सभी कार्यालयों में अधिकारी जनता की समस्या को सुनते है, कोई समस्या नही छोड़ेंगे।

उन्होंने (CM Nayab Singh Saini) कहा कि बीपीएल परिवार के दो किलोवाट तक का केवल यूनिट खर्च के आधार पर ही बिल आएगा। एक लाख रूपये से कम आय वालों के लिए हैप्पी कार्ड योजना का लाभ 23 लाख परिवारों को मिल रहा है।

उन्होंने (CM Nayab Singh Saini) कहा कि कांग्रेस के पास कोई संगठन नही है। झूठे फार्म भरकर एक लाख रूपये देने का वायदा किया। आज लोग इनके दफ्तरों में जा रहे हैं। आज इनका नकाब उतारना जरूरी है ताकि देश के नागरिक को कोई नुकसान न हो। इनकी दुकान बंद करनी है। इस मौके पर कृषि मंत्री कंवर पाल, बंतो कटारिया, पूर्व मंत्री कर्ण देव कांबोज ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

Related Post

पूर्व प्रधान न्यायाधीश गोगोई

पूर्व प्रधान न्यायाधीश गोगोई ने राज्यसभा सांसद की शपथ , विपक्ष का वॉक आउट

Posted by - March 19, 2020 0
नई दिल्ली । सुप्रीम कोर्ट के पूर्व प्रधान न्यायाधीश रंजन गोगोई ने गुरुवार को राज्यसभा संसद की शपथ ली।  इस…
नागरिकता कानून

बीजेपी CAA पर तीन करोड़ परिवारों की गलतफहमी दूर करेगी, करेगी 250 प्रेस कॉन्फ्रेंस

Posted by - December 21, 2019 0
नई दिल्ली। नागरिकता कानून को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन तेज हो गया है। केंद्र सरकार के भीतर ही…
Pushkar Singh Dhami

पुष्कर सिंह धामी ने छात्रों के साथ परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअल किया प्रतिभाग

Posted by - April 1, 2022 0
नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शुक्रवार को परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम में देशभर के विद्यार्थियों को…

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बहुमत परीक्षण से पहले दिया इस्तीफा

Posted by - March 20, 2020 0
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में जारी सियासी घटनाक्रम के बीच शुक्रवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ ने अपने पद से इस्तीफा दे…