कर्मचारी संघों के संवाद में आवासन बोर्ड कर्मचारी संघ ने रखी मांगे: सीएम भजन लाल शर्मा

51 0

जयपुर। मुख्यमंत्री भजन लाल (CM Bhajan Lal ) ने बजट पेश करने से पूर्व राजस्थान के सभी कर्मचारी संघों से चर्चा की। चर्चा के दौरान सभी संघों के प्रतिनिधियों ने कर्मचारियों से संबंधित मांगे रखी।

राजस्थान आवासन बोर्ड कर्मचारी संघ के प्रदेश महामंत्री प्रदीप शर्मा एवं संयुक्त महासचिव गोविंद नाटाणी ने बताया कि राजस्थान आवासन बोर्ड कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष दशरथ कुमार ने मुख्यमंत्री (CM Bhajan Lal ) के समक्ष आवासन बोर्ड के विभिन्न संवर्गों में चल रहे लगभग एक हजार से भी अधिक रिक्त पदों पर शीघ्र भर्ती की स्वीकृति जारी कराने, मण्डल को ज़मीन दिलाने, जिन कर्मचारियों के दो से अधिक संतान है।

उन्हें भी पदोन्नति की भांति ही समय पर चयनित वेतनमान की सुविधा दिए जाने तथा राज्य में कार्यरत सभी वर्क चार्ज कर्मचारियों को भी समय पर पदोन्नति देने अथवा नियमित कर्मचारियों की भांति ही चयनित वेतनमान में वेतनवृद्धि का लाभ दिये जाने की मांग रखी।

मुख्यमंत्री साय ने बस दुर्घटना में तीन की मौत व 40 के घायल होने पर जताया दुख

मुख्यमंत्री (CM Bhajan Lal ) द्वारा इन मांगों पर सकारात्मक रुख दर्शाते हुए लिखित में ज्ञापन देनें के निर्देश देते हुए शीघ्र पूरा किये जाने का आश्वासन दिया गया।

बैठक में आवासन बोर्ड कर्मचारी संघ के प्रांतीय अध्यक्ष दशरथ कुमार के साथ-साथ संघ के कार्यकारी अध्यक्ष एवं महासंघ के प्रवक्ता भगवती प्रसाद भी उपस्थित रहे।

Related Post

PM Modi

बंगाल में बोले पीएम मोदी- माताओं-बहनों के आंसू गिरने की वजह बन रहीं दीदी

Posted by - April 10, 2021 0
कोलकाता । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल के कृष्णानगर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…
Jyoti Sharma

यूपी पीसीएस-2018 में तीसरी रैंकधारी ज्योति शर्मा ने राजधानी लखनऊ का बढ़ाया मान

Posted by - September 12, 2020 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग की पीसीएस-2018 की परीक्षा का शुक्रवार को परिणाम घोषित कर दिया गया है। इस…
covid Woman Warrior

आंगनबाड़ी कार्यकर्ता नाजिरा खान बनीं ‘कोविड वुमन वाॅरियर’ सम्मान 31 जनवरी को

Posted by - January 30, 2021 0
श्यौरपुर। श्यौरपुर की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता नाजिरा खान आज मीडिया की सुर्खियां बन गई हैं। यह उपलब्धि उन्होंने कोरोना काल में…