CM Dhami

राहुल गांधी हमेशा बचकानी बातें करते हैं, उनमें कोई गंभीरता नहीं : मुख्यमंत्री धामी

62 0

लखनऊ। उत्तराखण्ड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को उप्र के बहराइच संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आनन्द गोंड के पक्ष में आयोजित ‘रोड-शो’ में प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने बहराइच की जनता से भाजपा प्रत्याशी आनन्द गोंड के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कर उन्हें भारी मतों से विजय बनाकर प्रधानमंत्री को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने में अपना योगदान देने का आग्रह किया।

उन्होंने (CM Dhami) कहा कि तीन चरणों के मतदान में जनता के आशीर्वाद से भाजपा 200 सीटों पर आगे हैं। आने वाले 4 चरणों में भाजपा निश्चित ही 400 पार जायेगी। उन्होंने कहा कि बहराइच की जनता भाजपा प्रत्याशी आनन्द गोंड को आशीर्वाद देने वाली है।

विपक्ष की दूषित मानसिकता को जनता के सामने लाना है: एके शर्मा

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के साथ भारत नई ऊंचाइयों को छू रहा है। आज भारत का मान सम्मान स्वाभिमान पूरे विश्व में बड़ा है। भारत देश विकसित भारत की राह पर आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने (CM Dhami) विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी हमेशा बचकानी बातें करते हैं, उनमें कोई गंभीरता नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उनके गठबंधन के लोग सर्जिकल स्ट्राइक, सनातन धर्म, भगवान राम के अस्तित्व पर हमेशा प्रश्न उठाते रहे हैं।

Related Post

भाजपा की चुप्पी पर छलका चिराग का दर्द, कहा- चाचा-भाई ने धोखा दिया तो दूसरों से क्या उम्मीद करें

Posted by - August 8, 2021 0
लोजपा के भीतर सियासी संकट को लेकर इस वक्त चिराग पासवान चिंतित हैं, उन्होंने अपने प्रति भाजपा की बेरुखी पर…
AK Sharma

काला नमक चावल के उत्पादन को बढ़ावा देकर किसानो की आय बढ़ाने का प्रयास किया जाए: एके शर्मा

Posted by - October 27, 2023 0
सिद्धार्थनगर।  प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री एवम् सिद्धार्थनगर जनपद के प्रभारी मंत्री  एके शर्मा (AK Sharma)  की अध्यक्षता…
AYUSH University

गोरखपुर में बन रहा है प्रदेश का पहला आयुष विश्वविद्यालय

Posted by - September 8, 2022 0
गोरखपुर। दो दिवसीय दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने अधिकारियों के साथ बैठक में कानून व्यवस्था एवं विकास…