CM Yogi

लोस: चुनाव प्रचार की पिच पर सीएम योगी का शतक

75 0

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में सुमार फायरब्रांड नेता भगवाधारी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) के चुनावी सभाओं की डिमांड अधिक है। इसका प्रमाण है इस लोकसभा चुनाव के दौरान 37 दिनों में उनके सौ कार्यक्रम। उन्होंने 37 दिन में 100 स्थानों पर जनसंवाद कार्यक्रम किया है।

मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) की यह सभाएं उत्तर प्रदेश और प्रदेश के बाहर अन्य राज्यों में हुई हैं। भारतीय जनता पार्टी अपने उन्हीं नेताओं की सबसे अधिक सभाएं लगाती है जिनकी डिमांड होती है। योगी के चुनावी सभाओं की डिमांड है।

मिली जानकी के मुताबिक 37 दिनों में 100 स्थानों पर जनसंवाद कार्यक्रम किया है। सीएम योगी (CM Yogi) ने 27 मार्च को मथुरा में प्रबुद्ध सम्मेलन से चुनाव प्रचार शुरू किया था। उन्होंने कुल 15 प्रबुद्ध सम्मेलन किए। अब तक उनकी 73 जनसभाएं हुई हैं। इसके अलावा सीएम योगी ने अब 10 रोड शो किए हैं। लोकसभा संचालन समिति की दो बैठक में भी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया है। सीएम योगी (CM Yogi) ने महाराष्ट्र में 6, राजस्थान में 4 जनसभा व दो रोड शो किए हैं। योगी ने उत्तराखंड में 4, पश्चिम बंगाल-छत्तीसगढ़ में 3-3, बिहार में 2 रैलियों को संबोधित कर चुके हैं। योगी ने मध्य प्रदेश-जम्मू में भी एक-एक जनसभा को संबोधित किया है।

माफिया, दंगाइयों और आतंकी तत्वों को प्रश्रय और राष्ट्रनायकों का अपमान ही विपक्ष की नीति : योगी

पहली बार नहीं है जब योगी (CM Yogi) की चुनाव प्रचार में इतने कार्यक्रम लग रहे हैं। देश के किसी भी राज्य में कोई चुनाव होने पर उनके कार्यक्रमों की डिमांड बढ़ जाती है। योगी का आक्रामक तेवर विपक्ष को जितना चुभता है, भाजपा कार्यकर्ताओं और आम जनता को उतना ही अपनी ओर खींचता है। यही वजह है कि सीएम योगी (CM Yogi) के इतने कार्यक्रम लग रहे हैं।

उन्नाव की चुनावी सभा में यूपी विधान सभा के पूर्व अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ऐसे नेता हैं जिनके आगमन से ही साक्षी महाराज की जीत पक्की हो गयी है। मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) के राज की कानून व्यवस्था की चर्चा प्रदेश में ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों और देश के बाहर दुनिया में भी हो रही है।

Related Post

पीएम मोदी

इतिहास लेखन में कुछ महत्वपूर्ण तथ्यों को किया गया नजरअंदाज : पीएम मोदी

Posted by - January 11, 2020 0
कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार शाम कोलकाता के ओल्ड करेंसी बिल्डिंग के सुसज्जित इमारत का लोकार्पण किया। इसके अलावा…
CM Yogi

मूक बधिर स्कूल में पहुंचे सीएम योगी, बच्चों की खुशी देखकर हुए भावुक

Posted by - September 18, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) अपने गोरखपुर प्रवास के दौरान सोमवार को मूक बधिर (दिव्यांग) विद्यालय का निरीक्षण किया।…
Yogi

डिप्लोमाहोल्डर्स के साथ डिग्रीहोल्डर ग्रेजुएट्स को भी रोजगार से जोड़ेगी योगी सरकार

Posted by - August 22, 2023 0
लखनऊ। योगी सरकार (Yogi Government) ने डिप्लोमाहोल्डर एवं सभी स्ट्रीम्स में डिग्रीहोल्डर युवाओं को कौशल विकास के माध्यम से रोजगार…