CM Vishnudev Sai

युवाओं को जुआ-सट्टा की लत लगाने वाली कांग्रेस की जमानत जब्त करवाना है : विष्णुदेव

87 0

कांकेर। भाजपा उम्मीदवार भोजराम नाग के नामांकन रैली में शामिल होने से पहले आज मंगलवार को कांकेर जिला मुख्यालय में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय (CM Vishnudev) ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जनादेश का अपमान किया। पूरे 05 साल प्रदेश की जनता के साथ विश्वासघात किया, कांग्रेस ने 36 में से एक भी वादा ठीक से पूरा नहीं किया। प्रदेश को भ्रष्टाचार और अपराध का गढ़ बना दिया। ऐसी कांग्रेस को मजा चखाना है, उसको ऐसे हराना है कि कोई उसका नाम भी नहीं ले।

साय (CM Vishnudev) ने कहा कि कांग्रेस ने कोयला, शराब, रेत, जमीन सबमें भ्रष्टाचार किया। दुर्भाग्य की बात है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री के ऊपर महादेव सट्टा एप चलाने के लिए 508 करोड़ रूपये प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप लगा, उन पर एफआईआर हुआ। कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के युवाओं को जुआ-सट्टा का लत लगाया और अब उसको सबक सिखाने की बारी आई है। कांकेर के कांग्रेस प्रत्याशी का जमानत जब्त कराना है, लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का नामोनिशान मिटाना है।

मुख्यमंत्री साय (CM Vishnudev) ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने 18 लाख गरीबों के आवास का पैसा खा दिया, गरीबों का मकान अधूरा का अधूरा रह गया । किश्त रुकने से 5 साल तक उनका मकान नहीं बन पाया। लेकिन हमने सरकार में आते ही वादे के अनुरूप 18 लाख पीएम आवास के लिए राशि जारी कर दी है । हमने 3100 रुपये प्रति क्विंटल में धान खरीदने का वादा किया था। 145 लाख मीट्रिक टन धान खरीदने का रिकॉर्ड भी बनाया और 24.72 लाख किसानों को 13,320 करोड़ रुपये अंतर की राशि भी दी।

प्रदेश भर के सभी नगर निगमों ने कर और राजस्व संग्रह में की 133% वृद्धि

उन्होंने (CM Vishnudev) जनता से महतारी वंदन योजना की अगली किश्त 03 अप्रैल को जारी करने की बड़ी बात कही। साय ने कहा कि आप सभी ने मोदी की गारण्टी पर विश्वास करते हुए हमें विधानसभा चुनाव में अपना आशीर्वाद दिया था। जिसके फलस्वरूप हमारी सरकार गारण्टी के सभी वादे को सांय-सांय पूरा कर रही है और आगे भी सांय-सांय करेंगे। सब काम सांय-सांय हो रहा है और कांग्रेस का बाय-बाय हो रहा है।

मुख्यमंत्री (CM Vishnudev) ने कहा कि आज जनता-जनार्दन की उपस्थिति में भाजपा उम्मीदवार ने नामांकन दाखिल किया है। ये चुनाव हमारे देश के प्रधानमंत्री का चुनाव है, जिन्होंने 10 वर्ष के अपने शासनकाल में सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास-सबका प्रयास के ध्येय वाक्य को लेकर गांव, गरीब, मजदूर, किसान सबका विकास किया, सबको समृद्ध बनाया। इसलिए तीसरी बार उनको नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है, आप सभी से ये आशीर्वाद मांगने आया हूं आप सभी भोजराज नाग को सांसद बनाकर दिल्ली भेजना होगा।

Related Post

PM Modi

ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी: पीएम मोदी ने 1406 परियोजनाओं का किया शिलान्यास

Posted by - June 3, 2022 0
लखनऊ: लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान (IGP) में आज ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी (Ground breaking ceremony) का आयोजन है। सेरेमनी में…
Dhami's bulldozer ran on illegal tombs

अवैध मजारों को तोड़ने में धामी का बुलडोजर व्यस्त, कुछ क्षेत्रों में विरोध हुआ

Posted by - May 15, 2023 0
देहारादून। राज्य में लैंड जिहाद (Land Jihad) के खिलाफ धामी सरकार (Dhami Government) का बुलडोजर (Bulldozer) सरकारी और वन विभाग…
हिंदू-मुस्लिम धर्मगुरुओं की बैठक

अजित डोभाल ने हिंदू-मुस्लिम धर्मगुरुओं के साथ बैठककर भाईचारे पर दिया जोर

Posted by - November 10, 2019 0
अयोध्या। अयोध्या पर आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद रविवार को दिल्ली में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल के…