CM Dhami

सनातन पर स्टालिन का बयान उनकी घटिया मानसिकता का प्रतीक : धामी

118 0

देहारादून। सनातन पर आईएनडीआईए गठबंधन के एक सदस्य के घटिया बयान देने को इसे राजनीतिक गठबंधन की मानसिकता का प्रतीक बताया है।

सोमवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  से जब इस संबंध में उनका जवाब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सनातन शाश्वत है और उसे कोई मिटा नहीं सकता है। उसे मिटाने वाला खुद ही मिट जाएगा।

मुख्यमंत्री (CM Dhami) ने कहा कि कितने दुर्भाग्य की बात है कि चुनाव के दौरान कोट के ऊपर जनेऊ पहनने वाले, मंदिर मंदिर भटकने वाले नेता कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami)  ने कहा कि जनता सनातन के इस विरोध के बयान पर पूरी तरह इन नेताओं की विरोधी है और उन्हें चुनाव के दौरान सबक देगी। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का यह सनातन विरोधी बयान बहुत निदंनीय है, उसकी जितनी निंदा की जाए कम है।

सीएम धामी पहुंचे भौन खोला, ग्रामीणों का हालचाल जाना

यह बयान इस गठबंधन की घटिया सोच का प्रतीक है। गठबंधन के सहयोगियों द्वारा इस पर इसका प्रतिकार न किया जाना उनकी सोच का दर्शाता है। सनातन अनादिकाल से था और रहेगा। लोकसभा चुनाव में देश की जनता उन्हें सबक सिखाएगी। इस अवसर पर उनके साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट भी उपस्थित थे।

Related Post

pension

पति-पत्नी का सहारा बनेगी धामी सरकार, दोनों को मिलेगी वृद्घावस्था पेंशन

Posted by - March 30, 2022 0
देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) में वृद्घावस्था पेंशन योजना (Old age pension scheme) के अंतर्गत अब पति और पत्नी दोनों को लाभ…
CM Dhami

मॉर्निंग वॉक पर निकले सीएम धामी ने बनाई अदरक की चाय, खिलाड़ियों से की मुलाक़ात

Posted by - June 18, 2024 0
देहारादून। नैनीताल प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मॉर्निंग वॉक के दौरान आम लोगों से मुलाकात…
Raju Srivastava

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर मुख्यमंत्री धामी ने जताया शोक

Posted by - September 21, 2022 0
देहरादून। प्रसिद्ध हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के निधन पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शोक व्यक्त…