SS Sandhu

यूथ-20 की तैयारियों को लेकर मुख्य सचिव एसएस संधु ने ली बैठक

125 0

देहरादून। मुख्य सचिव डॉ. एसएस संधु (SS Sandhu) की अध्यक्षता में शुक्रवार को सचिवालय में 05 मई को एम्स ऋषिकेश में आयोजित होने वाले यूथ-20 की तैयारियों को लेकर बैठक हुई।

बैठक में मुख्य सचिव ने कहा कि यूथ-20 इंडिया शिखर सम्मेलन में उत्तराखंड की सुंदर छवि दुनियाभर में प्रस्तुत करने का बेहतर अवसर है। प्रदेश की प्राकृतिक और सांस्कृतिक सुन्दरता की चर्चा हो, इसके लिए बेहतर से बेहतर व्यवस्था का इंतजाम करना है।

मुख्य सचिव (SS Sandhu)  ने बताया कि यूथ-20 में देश के सभी राज्यों सहित विश्वभर के युवा प्रतिभाग करेंगे। सभी प्रतिभागियों का स्वागत और रहने की व्यवस्था उचित प्रकार से की जानी चाहिए।

देश और विदेश से आने वाले सभी प्रतिभागियों को एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन एवं बस अड्डों पर हेल्प डेस्क उपलब्ध करायी जाए, ताकि उन्हें कार्यक्रम स्थल तक पहुंचने में कोई परेशानी न हो। कार्यक्रम के समापन के बाद जब वे यहां से जाएं तो उनके मन में प्रदेश और यहां की कला एवं संस्कृति की एक अच्छी छवि जाए।

Nikay Chunav: मेट्रो का सफर कर अखिलेश मांगेंगे जनता से समर्थन

उन्होंने (SS Sandhu) कहा कि चारधाम यात्रा (Chardham Yatra) के दौरान ऋषिकेश में कार्यक्रम आयोजित होने से प्रतिभागियों को जाम जैसी स्थिति का सामना न करना पड़े। इसके लिए विशेष प्रबन्ध किए जाएं। उन्होंने प्रतिभागियों के स्वास्थ्य एवं सुरक्षा के इंतजाम भी सुनिश्चित किए जाने के निर्देश दिए।

Related Post

कोरोना का कहर

अमिताभ बच्चन के परिवार पर टूटा कोरोना का कहर, चार लोग पॉजिटिव पाए गए

Posted by - July 12, 2020 0
मुंबई। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिनेता पुत्र अभिषेक बच्चन के बाद उनकी पुत्रवधू अभिनेत्री ऐश्वर्या बच्चन तथा पौत्री…
CM Dhami

सीएम धामी ने पर्यटन विकास मेले में किया वर्चुअल प्रतिभाग

Posted by - August 22, 2022 0
देहारादून। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami ) ने कुरूड़ में आयोजित पर्यटन विकास मेले में वर्चुअल प्रतिभाग कर जनसभा को…