Danish Azad Ansari met CM Yogi

दानिश आजाद अंसारी ने की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात

529 0

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार के अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी (Danish Azad Ansari) ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) से उनके पांच कालिदास मार्ग स्थित आवास पर मुलाकात की।

राज्य मंत्री दानिश अंसारी (Danish Azad Ansari) ने मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री को विभाग द्वारा चल रही गतिविधियों से अवगत कराया। साथ ही अल्पसंख्यक नौजवानों के लिए सरकार द्वारा चलाए जा रहे विशेष रोजगार मेले की प्रगति के बारे में अवगत कराया।

राज्यमंत्री ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि अभी तक लखनऊ जनपद, आजमगढ़ जनपद में यह रोजगार मेले लग चुके हैं। उसके साथ-साथ अल्पसंख्यक समाज को सरकारी योजनाओं के प्रति जागरूकता के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रम के बारे में भी मुख्यमंत्री (CM Yogi)  से जानकारी साझा की।

सही है सीएम योगी का आरोप, सपा सरकार में अखिलेश ने वापस लिया था खुद पर दर्ज मुकदमा

राज्यमंत्री दानिश आजाद अंसारी ने बताया कि मुख्यमंत्री सदैव अल्पसंख्यक समाज और नौजवानों को प्रोत्साहित करने के लिए काम करते हैं। जिस तरीके से आज उत्तर प्रदेश में हर जाति-धर्म के लोग आगे बढ़कर तरक्की में अपनी सहभागिता कर रहे हैं यह योगी सरकार की सफलता है, जनता की सुविधाओं के लिए हम पूरी ईमानदारी से धरातल पर काम कर रहे हैं।

Related Post

अखिलेश यादव ने महानवमी पर दे दी रामनवमी की बधाई, बीजेपी ने कसा तंज

Posted by - October 14, 2021 0
लखनऊ। यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव गुरुवार को शारदीय नवरात्रि के आखिरी दिन यानी महानवमी पर रामनवमी की बधाई…
AIMIM

यूपी में ओवैसी पर छाया संकट का बादल! 100 से अधिक कार्यकर्ता छोड़ेंगे AIMIM

Posted by - July 12, 2022 0
प्रयागराज: संगम नगरी प्रयागराज से असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी को उन्ही कार्यकर्ता बड़ा झटका देने जा रहा है। ओवैसी की…
CM Yogi

कारगिल युद्ध पाकिस्तान ने शुरू किया लेकिन समाप्त भारत ने किया : योगी

Posted by - July 26, 2024 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार को सेंट्रल कमांड, कैंट, लखनऊ में कारगिल विजय दिवस (Kargil Vijay Diwas)…