mulayam singh

मुलायम सिंह की तबीयत नाजुक, अखिलेश यादव अस्पताल में मौजूद

230 0

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक व पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh) की तबीयत अभी भी नाजुक बनी हुई है। मंगलवार को मेदांता अस्पताल में चल रहे नेताजी के इलाज को लेकर दूसरा स्वास्थ्य बुलेटिन जारी कर बताया है। अस्पताल में अखिलेश यादव नेताजी के हालचाल के लिए लगातार बने हुए हैं।

मेदांता अस्पताल ने आज मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh) का ताजा हेल्थ बुलेटिन जारी कर बताया कि अभी भी उनकी तबीयत नाजुक है लेकिन स्थिर बनी हुई है। वह इंटेंशिव केयर यूनिट में भर्ती हैं और विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है।

मुलायम सिंह यादव का दूसरा हेल्थ मेडिकल बुलेटिन जारी, अखिलेश यादव अस्पताल में मौजूद

इस बीच समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव मेदांता अस्पताल में लगातार बने हुए हैं। वह लगातार डॉक्टरों से नेताजी के स्वास्थ की जानकारी ले रहे हैं। उनके अलावा शिवपाल सिंह यादव, रामगोपाल यादव और धर्मेंद्र यादव भी अस्पताल में मौजूद हैं। वहीं नेताजी के तमाम समर्थक और नेता भी अस्पताल पहुंचे हैं।

तुष्टीकरण किसी का नहीं सम्मान सबका,गोरक्षपीठ की परंपरा

उल्लेखनीय है कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में इलाज जारी है। बीते तीनों दिनों से उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस बीच उनके जल्द स्वस्थ कामना को लेकर देशभर में दुआएं और पूजा-हवन जारी है।

Related Post

Sadhna Gupta

पंचतत्व में विलीन हुईं साधना गुप्ता, बेटे प्रतीक ने दी मुखाग्नि

Posted by - July 10, 2022 0
लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता (Sadhna Gupta)…
Scholarship

योगी सरकार का एससी-एसटी छात्रों को बड़ा तोहफा, इसी वर्ष से मिलेगी बढ़ी हुई स्कॉलरशिप

Posted by - September 29, 2023 0
लखनऊ। यूपी की योगी सरकार (Yogi Government) ने एससी और एसटी (SC/ST) से जुड़े लाखों छात्रों को बड़ी सौगात दी…

100 दिन में पूरा हो नहरों के पुल-पुलियों का जीर्णोद्धार: CM योगी

Posted by - February 21, 2021 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब नहरों पर बने पुल-पुलिया के जीर्णोद्धार का बीड़ा उठाया है। प्रदेश में नहरों पर…