Daughter

गोद ली हुई बेटी बनी हत्यारिन, प्रेमी संग मिलकर माता-पिता का किया कत्ल

314 0

कानपुर: कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत यादव मार्केट इलाके में रिटायर्ड ऑर्डिनेंस कर्मी और उसकी पत्नी की नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया है। पुलिस ने बताया कातिल कोई और नहीं बल्कि उनकी गोद ली हुई बेटी (Daughter) ने अपने प्रेमी और उसके दोस्तों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पुलिस ने बताया कि, बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत यादव मार्केट इलाके में रिटायर्ड ऑर्डिनेंस कर्मी और उसकी पत्नी को बेटी आकांक्षा ने साजिश रचते हुए घर में सभी के लिए अनार का जूस निकालकर नशीला पदार्थ मिलाया माता-पिता को पिलाया। इसके बाद वह अपने भाई को जहर देकर मारने की ठान ली थी। जूस में बेहोशी की दवा की अधिक मात्रा होने के चलते भाई को उल्टियां भी हुई। बुजुर्ग दंपत्ति पर नशे की दवा का पूरा असर हुआ। हत्याकांड को अंजाम देने रात लगभग 12:39 पर लड़की का प्रेमी व उसका दोस्त घर आया था।

रोजगार पर आने वाला संकट, ये कंपनी करेगी आधे कर्मचारी को बेरोजगार

आकांक्षा ने दोनों के हाथ पैर बांधकर पहले उनका गला दबाया और फिर भी जब उनकी मौत नहीं हुई तो चाकू से गला रेत कर उनकी नृशंस हत्या कर दी। पुलिस कमिश्नर विजय मीणा के अनुसार यह पूरी साजिश संपत्ति के लिए रची गई थी। मृतक मुन्ना सिंह ने 1 साल की आकांक्षा को अपने रिश्तेदार से गोद लिया था, बेटी को पाल पोस कर इतना बड़ा किया लेकिन वहीं बेटी संपत्ति के लिए अपने मां-बाप समेत अपने भाई की भी दुश्मन बन गई। फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी बेटी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है।

मायानगरी मुंबई में आफत की बारिश, कई हिस्सों में जलभराव

 

Related Post

International Trade Show

इंटरनेशनल ट्रेड शो में 2 हजार से ज्यादा एग्जीबिटर्स प्रस्तुत करेंगे अपने उत्पाद

Posted by - September 10, 2023 0
लखनऊ। योगी सरकार प्रदेश के स्टार्टअप्स, उद्योगों और सूक्ष्म लघु मध्यम उद्यम (एमएसएमई) व स्थानीय शिल्प कलाओं को अंतरराष्ट्रीय फलक…

उत्तराखंड सरकार को हाईकोर्ट से राहत, अब ज्यादा तीर्थयात्री कर सकेंगे चारधाम यात्रा

Posted by - October 5, 2021 0
देहरादून। उत्तराखंड सरकार को नैनीताल हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। अब असीमित संख्या में तीर्थयात्री चारधाम यात्रा कर सकेंगे।…
AK Sharma

जले ट्रांसफार्मर बदलने के लिए ऊर्जा मंत्री के दखल से बिजली विभाग में मचा हड़कंप

Posted by - January 8, 2023 0
जौनपुर। जनपद के सिन्हा रोड पर लगा 400 केवी का ट्रांसफार्मर शुक्रवार की शाम जल गया था । विभाग के पास…