Joker

लेडी गागा जोकिन फीनिक्स स्टारर जोकर 2 में हार्ले क्विन की भूमिका निभाएंगी?

416 0

वाशिंगटन: अमेरिकी गायिका लेडी गागा (Lady Gaga) जोकर (Joker) में शामिल होने के लिए शुरुआती बातचीत कर रही हैं। फोली ए ड्यूक्स, जोकर के पार्टनर-इन-क्राइम, हार्ले क्विन के रूप में निर्देशक टॉड फिलिप्स की 2019 की ब्लॉकबस्टर की संगीतमय सीक्वल है। वैराइटी के अनुसार, 7 जून को फिलिप्स द्वारा इंस्टाग्राम पर स्क्रीनप्ले कवर पोस्ट करने के बाद, अफवाहें फैलने लगीं कि हार्ले क्विन फिल्म में अभिनय करेंगे। उपशीर्षक, फोली ए ड्यूक्स, एक साझा भ्रम की बीमारी को संदर्भित करता है, और क्विन, एक चरित्र जो पहली बार बैटमैन के लिए पेश किया गया था: 1990 के दशक की शुरुआत में एनिमेटेड सीरीज, जोकर (Joker) का एकमात्र वास्तविक साथी रहा है – बैटमैन से अलग।

जोकर 2 को संगीतमय बनाना फिलिप्स का एक और साहसिक कदम है, जिसने डार्क नाइट के नंबर एक खलनायक को एक अकेले नायक के रूप में फिर से तैयार किया और फिल्म कार्यालय (दुनिया भर में $ 1 बिलियन की कमाई के साथ) और ऑस्कर (12 नामांकन और दो के साथ) में सोना मारा। जीतता है) जब उसने ऐसा किया। जोकिन फीनिक्स ने जोकर, उर्फ ​​आर्थर फ्लेक के अपने चित्रण के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीता; वह अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए तैयार है, हालांकि उसका अनुबंध अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है।

फोली ए डेक्स के बारे में अन्य सभी जानकारी को गुप्त रखा गया है, इसलिए यह स्पष्ट नहीं है कि गागा भी इस परियोजना में संगीत का योगदान देगी, हालांकि यह एक उचित अनुमान है कि वह करेगी। फिलिप्स ने गागा के साथ 2018 की फिल्म ए स्टार इज़ बॉर्न में निर्माताओं में से एक के रूप में सहयोग किया, जिसने गागा को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए ऑस्कर नामांकन और मूल गीत के लिए ऑस्कर जीत दिलाई। उस फिल्म के स्टार और निर्देशक ब्रैडली कूपर भी जोकर के निर्माता थे, लेकिन यह अज्ञात है कि फोली ए डेक्स में उनकी कितनी भूमिका होगी।

मेट गाला 2022 में किम कार्दशियन ने मर्लिन मुनरो की ड्रेस पहनी

वार्नर ब्रदर्स के लिए, हार्ले क्विन एक लंबे समय तक चलने वाला चरित्र साबित हुआ है। मार्गोट रॉबी ने 2016 के सुसाइड स्क्वाड, “2020 के” बर्ड्स ऑफ प्री, और 2021 के द सुसाइड स्क्वाड में तीन बार भूमिका निभाई है। केली कुओको ने एचबीओ के हार्ले क्विन पर चरित्र को आवाज दी है, जो इस साल के अंत में सीजन 3 को प्रसारित करेगा, जैसा कि रिपोर्ट किया गया है।

शुरू हुआ उत्तराखंड विधानसभा का बजट सत्र, कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ की नारेबाज

Related Post

पहली बार रैम्प पर उतरीं सारा अली खान, कार्तिक और इब्राहिम ने मिलकर देखा ये गजब नजारा

Posted by - July 27, 2019 0
इंटरटेनमेंट डेस्क। सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के अफेयर की खबरें इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।इसी बीच…
ajay devgan web seres

अजय देवगन फिल्मों के बाद देखेंगे वेब सिरीज़ में, जानिए नज़र आएंगे इस एक्ट्रेस के साथ

Posted by - September 2, 2020 0
कोरोना वायरस के कारण पिछले कई महीनों से सिनेमाघर बंद है। इस दौरान कई बड़ी फिल्में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज…
Jayashree Ramaiah

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस जयश्री रमैया घर में फांसी लगाकर की आत्महत्या

Posted by - January 25, 2021 0
मुंबई। कन्नड़ सिनेमा की अभिनेत्री और बिग बॉस की पूर्व कंटेस्टेंट जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) सोमवार को अपने घर में…