Site icon News Ganj

अर्धसैनिक बलों की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, 15 जवान घायल

Road Accident in Chattisgarh

Road Accident in Chattisgarh

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। इस हादसे में सेना के 15 जवान बुरी तरह से घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब जवानों से भरी बस रायपुर के माना कैंप से सुकमा के लिए रवाना हुई थी। इसी बीच नेशनल हाइवे में बस अचानक ट्रक में जा घुसी। ट्रक से सेना के जवानों की बस टकराने के बाद करीब 15 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं हादसे (Road Accident) में घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धमतरी में सेना की बस ट्रक से टकराने के बाद हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे (Road Accident) में कई जवान गंभीर रुप से घायल हो गए। रायपुर के माना कैंप में जवानों की ट्रेनिंग खत्म होने के बाद सभी जवान बस में सवार होकर सुकमा लौट रहे थे। इस बस में महिला और पुरुष जवान सवार थे। सुकमा लौटते वक्त धमतरी से 10 किमी पहले तेज रफ्तार बस ट्रक में जा घुसी।

3 जवानों की हालत गंभीर

हादसे (Road Accident)के बाद घायल जवानों को किसी तरह बाहर निकाला गया। घायल जवानों को तुरंत एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए। जिनमें महिला जवान भी शामिल है। इनमें से 3 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा (Road Accident) इतना भयानक था कि बस के सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया। वहीं इस हादसे के बारे में सेना के सीनियकर अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है।

फिलहाल सभी 15 घायल जवानों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों की निगरानी में सभी जवानों का इलाज किया जा रहा है। महिला जवान समेत तीन को चोट आई है। घटना की जानकारी लगते ही धमतरी एसपी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिलकर उनका हालचाल जाना। वहीं इस हादसे में बस चालक भी गंभीर रुप से घायल हो गया है।

Exit mobile version