Road Accident in Chattisgarh

अर्धसैनिक बलों की गाड़ी को ट्रक ने मारी टक्कर, 15 जवान घायल

4 0

छत्तीसगढ़ के धमतरी में एक बड़ा सड़क हादसा (Road Accident) हो गया। इस हादसे में सेना के 15 जवान बुरी तरह से घायल हो गए। हादसा उस वक्त हुआ जब जवानों से भरी बस रायपुर के माना कैंप से सुकमा के लिए रवाना हुई थी। इसी बीच नेशनल हाइवे में बस अचानक ट्रक में जा घुसी। ट्रक से सेना के जवानों की बस टकराने के बाद करीब 15 जवान गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। वहीं हादसे (Road Accident) में घायल जवानों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

धमतरी में सेना की बस ट्रक से टकराने के बाद हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे (Road Accident) में कई जवान गंभीर रुप से घायल हो गए। रायपुर के माना कैंप में जवानों की ट्रेनिंग खत्म होने के बाद सभी जवान बस में सवार होकर सुकमा लौट रहे थे। इस बस में महिला और पुरुष जवान सवार थे। सुकमा लौटते वक्त धमतरी से 10 किमी पहले तेज रफ्तार बस ट्रक में जा घुसी।

3 जवानों की हालत गंभीर

हादसे (Road Accident)के बाद घायल जवानों को किसी तरह बाहर निकाला गया। घायल जवानों को तुरंत एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए। जिनमें महिला जवान भी शामिल है। इनमें से 3 जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा (Road Accident) इतना भयानक था कि बस के सामने का हिस्सा चकनाचूर हो गया। वहीं इस हादसे के बारे में सेना के सीनियकर अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है।

फिलहाल सभी 15 घायल जवानों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। डॉक्टरों की निगरानी में सभी जवानों का इलाज किया जा रहा है। महिला जवान समेत तीन को चोट आई है। घटना की जानकारी लगते ही धमतरी एसपी जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों से मिलकर उनका हालचाल जाना। वहीं इस हादसे में बस चालक भी गंभीर रुप से घायल हो गया है।

Related Post

CM Dhami

उत्तराखण्डी लोकगीतों में झूमा लंदन, सीएम धामी का हुआ भव्य स्वागत

Posted by - September 26, 2023 0
देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami)  के सोमवार को लंदन पहुँचने पर वहां मौजूद प्रवासी भारतीय एवं लंदन में रह…
CM Nayab Singh

प्रदेश सरकार ने लोगों के बिजली के बिलों को कम करने का काम किया: नायब सिंह सैनी

Posted by - July 3, 2024 0
सिरसा। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी (CM Nayab Singh) ने पंचायत भवन में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल हुए।…

नेमावर हत्याकांड का आरोपी हिन्दू संगठन का पदाधिकारी, इसीलिए नहीं हो रही CBI जांच?

Posted by - July 5, 2021 0
मध्य प्रदेेश के देवास जिले के नेमावर में आदिवासी परिवार के पांच लोगों की हत्या का मामला गर्माया हुआ है,…
Rajiv Kumar

राजीव कुमार होंगे देश के नए चीफ इलेक्शन कमिश्नर, 15 मई को संभालेंगे कार्यभार

Posted by - May 12, 2022 0
चुनाव आयुक्त राजीव कुमार (Rajiv Kumar) को गुरुवार को अगले मुख्य चुनाव आयुक्त के रूप में नियुक्त किया गया। कानून…